हमारी नीति 15 दिनों तक चलती है। अगर आपकी खरीदारी को 15 दिन बीत चुके हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको एक्सचेंज की पेशकश नहीं कर सकते हैं।

कृपया 3-5 दिनों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि एक्सचेंज में समय न लगे

एक्सचेज के योग्य होने के लिए, आपका आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जो आपको प्राप्त हुआ था। यह मूल पैकेजिंग में भी होना चाहिए।

 

आपके एक्सचेंज को पूरा करने के लिए, हमें खरीद की रसीद या प्रमाण की आवश्यकता है।

धनवापसी (यदि लागू हो)

रिटर्न
कृपया हमें ऑर्डर प्राप्त करने के 7 दिनों के भीतर रिटर्न और/या एक्सचेंज आवश्यकताओं के अपने कारणों के बारे में बताएं।

यदि आपको आकार के एक्सचेंज की आवश्यकता है, तो हम खुशी से उसके आधार पर इसकी व्यवस्था करेंगे। उपलब्धता।

यदि आप किसी उत्पाद को वापस करना चाहते हैं या किसी अन्य के लिए उसका आदान-प्रदान करना चाहते हैं, तो हमें उसके लिए भी व्यवस्था करने में खुशी होगी।

हम आपसे अनुरोध करते हैं कि उत्पादों को उनकी मूल पैकेजिंग में वापस कर दें। मूल पैकिंग

कृपया ध्यान दें कि हम उन उत्पादों की वापसी स्वीकार नहीं करेंगे जिनका उपयोग किया गया है, जिनकी लॉन्ड्री की गई है या ग्राहक को नुकसान पहुंचा है।

कृपया ध्यान दें कि हम बिक्री पर वस्तुओं के लिए रिटर्न या रिफंड स्वीकार नहीं करते हैं या ऑफ़लाइन खरीदा गया है।

रिटर्न/धनवापसी के लिए वितरण की लागत वापसी योग्य नहीं है, लेकिन अगर यह भारत के भीतर है तो हम आपको प्रतिस्थापन वस्तुओं को वितरित करने की लागत को सहर्ष कवर करेंगे।

दुर्भाग्य से, हम नहीं कर सकते अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए समान शर्तों की पेशकश करें और ऑर्डर एक्सचेंजों के लिए शिपिंग शुल्क लागू होंगे।

रिटर्न और एक्सचेंज लागू नहीं होते हैं या कोई प्रतिस्थापन गारंटी नहीं होती है जब आप खुली डिलीवरी प्राप्त करते हैं, या डिलीवरी बॉय के सामने खुलते हैं, कृपया हमारे व्यक्ति से संपर्क करें और उनके साथ जांचें


अपनी वापसी की प्रक्रिया शुरू करने के लिए, sales.fashionray@gmail.con पर एक ईमेल भेजें जिसमें आपके ऑर्डर और लौटाए जा रहे आइटम का पूरा विवरण हो। कृपया अपना चालान या वह ईमेल देखें जो आपको आदेश के साथ प्राप्त हुआ था।


नोट:

सीओडी आदेश धनवापसी के लिए इसे आपके खाते में प्रतिबिंबित करने में 12-16 व्यावसायिक दिन लगेंगे। जैसा कि हम आमतौर पर शिपिंग कंपनी के पारगमन समय के अनुसार धन वापस कर देते हैं, यह उस तारीख पर निर्भर करता है जब आप खरीदारी करते हैं। इसके अलावा भुगतान होगा UPI, पेटीएम या बैंक खाते में आपके खाते में धनवापसी। साथ ही शिपिंग शुल्क वापस नहीं किया जा सकता है जो आपकी धनवापसी राशि में कटौती करेगा

या

यदि हम इसे अस्वीकार करते हैं तो आपको उत्पाद उसी स्थिति में वापस मिल जाएगा जैसा आपने तस्वीर का आदेश दिया या साझा किया है

 रद्द करने की नीति:

आदेश देने के 48 घंटे पहले पता बदला जा सकता है।

आदेश केवल कॉलिंग पुष्टिकरण के बाद भेजा जाएगा, बिना किसी कॉलिंग पुष्टिकरण के एक भी आदेश नहीं भेजा जाएगा 

यदि आपको ऑर्डर रद्द करने की आवश्यकता है तो आप सीधे रद्द कर सकते हैं, जबकि हमारी कंपनी की ओर से कॉल करने की पुष्टि होती है

 

देरी से या अनुपलब्ध धनवापसी (यदि लागू हो)

यदि आपको अभी तक धन-वापसी प्राप्त नहीं हुई है, तो पहले अपना बैंक खाता दोबारा जांचें।
फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपकी धनवापसी आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
अगला संपर्क तुम्हारा बैंक। धनवापसी पोस्ट करने से पहले अक्सर कुछ प्रसंस्करण समय होता है।
यदि आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी भी अपना धनवापसी प्राप्त नहीं हुआ है, तो कृपया हमसे sales.fashionray@gmail.com पर संपर्क करें

 

कृपया ध्यान दें:यह प्रीपेड ऑर्डर के लिए है

बिक्री आइटम (यदि लागू हो)
केवल नियमित मूल्य वाली वस्तुओं की धनवापसी की जा सकती है, दुर्भाग्य से बिक्री वस्तुओं की धनवापसी नहीं की जा सकती।

एक्सचेंज (यदि लागू हो)
यदि आइटम खराब या क्षतिग्रस्त हैं या आपने गलत आकार या रंग प्राप्त किया है, तो हम उन्हें भी बदल देते हैं। यदि आपको उसी आइटम के लिए इसे एक्सचेंज करने की आवश्यकता है, तो हमें

. पर एक ईमेल भेजें

sales.fashionray@gmail.com

उपहार
यदि आइटम खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था और सीधे आपको भेज दिया गया था, तो आपको अपनी वापसी के मूल्य के लिए एक उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार लौटाई गई वस्तु प्राप्त हो जाने के बाद, आपको एक उपहार प्रमाण पत्र मेल किया जाएगा।

यदि आइटम खरीदते समय उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले के पास बाद में आपको देने के लिए खुद को ऑर्डर भेज दिया गया था, तो हम उपहार देने वाले को धनवापसी भेजेंगे और वह इसके बारे में पता लगाएगा आपकी वापसी

शिपिंग
अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको हमें sales.fashionray@gmail.com पर मेल करना चाहिए और हम आपको निकटतम आपूर्तिकर्ता पते पर भेज देंगे और आप उन्हें भेज देंगे।

अपने आइटम को वापस करने के लिए अपनी शिपिंग लागतों का भुगतान करने के लिए आप जिम्मेदार होंगे। शिपिंग लागत गैर-वापसी योग्य हैं। अगर आपको धनवापसी मिलती है, तो वापसी शिपिंग की लागत आपके धनवापसी या स्टोर क्रेडिट से काट ली जाएगी 

आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आपके एक्सचेंज किए गए उत्पाद को आप तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है।

यदि आप $75 से अधिक का आइटम शिपिंग कर रहे हैं, तो आपको ट्रैक करने योग्य शिपिंग सेवा का उपयोग करने या शिपिंग बीमा खरीदने पर विचार करना चाहिए। हम इस बात की गारंटी नहीं देते हैं कि हमें आपकी लौटाई गई वस्तु प्राप्त होगी

नोट: यदि आपने पहले ही एक बार उत्पाद का आदान-प्रदान किया है तो वापसी के लिए कोई नीति नहीं है हम 1 एक्सचेंज के बाद 1 और निःशुल्क एक्सचेंज के साथ आपकी सहायता कर सकते हैं लेकिन उसके बाद हम उत्पाद वापस नहीं करेंगे..

 

वे लोग जिन्होंने हमारी वेबसाइट से कोई भी वस्तु या उत्पाद खरीदा है, वे स्वचालित रूप से उन पर विचार करेंगे क्योंकि वे पहले से ही वापसी या विनिमय के लिए हमारी शर्तों और नीतियों से सहमत हैं

आप क्या ढूंढ रहे हैं?